India Vs England WC 2023: Rohit Sharma शतक जड़ने से चूके, कप्तान 87 रन पर आउट, खेली जिम्मेदारी वाली पारी

2 Min Read
India Vs England WC 2023 rohit sharma out

India Vs England WC 2023: भारत और इंग्लैंड के बीच खेले रहे मैच में भारत की और से कप्तान रोहित शर्मा एक बार फिर कप्तानी पारी खेलते हुए दिखाई दे रहे है। आज रोहित शर्मा ने कप्तानी पारी खेलते हुए बेहतरीन शतक से चूक गए। जहां एक तरफ से भारत की बल्लेबाजी खामोश दिखाई दे रही थी मुस्किल में दिखाई दे रही थी और दूसरी और रोहित दबाव में होने के बाबजूद चौके और छक्के लगा रहे थे। रोहित की कप्तानी पारी ने सभी को खुश कर दिया। रोहित ने इस मुकाम के लिए 10 चौके और 3 छक्के जड़े।

रोहित ने दबाब में रहते हुए इंग्लैंड के खिलाफ शानदार पारी खेली है। रोहित ने अपने पचास रन करने के लिए 6 चौके और 1 छक्का जड़ा है। रोहित एक लाजवाब छक्का लगाने के चक्कर में कैच आउट हो गए। बहुत समय से रोहित खामोश थे इस लिए रोहित ने जोखिम लेकर शॉट खेला बॉल सीधे फील्डर के हाथो में गई।

रोहित पारी की शुरुआत में ताबड़तोड़ बल्लेबाजी करते है बही कोहली पारी को खतम थे लेकिन पहले बल्लेबाजी करते हुए कोहली आज शून्य पर ही आउट हो गए। लेकिन रोहित आज संभल कर खेल रहे थे। और अपना पचासा भी जड़ चुके थे।

बात करें भारत की बल्लेबाजी की तो शुभमन गिल 9 रन बनाकर बोल्ड हो गए। विराट भी अपने शॉट को कंट्रोल नही कर पाए और शून्य पर कैच आउट हो गए। उसके बाद श्रेयस अय्यर भी कोहली की तरह अपना हवा में खेल बैठे और अपना कैच थमा गए। केएल राहुल जो अच्छी लय में दिखाई दे रहे थे वह भी गलत शॉट खेलते हुए आउट हुए।

भारत प्लेइंग इलेवन: रोहित शर्मा (कप्तान), शुभमन गिल, विराट कोहली, श्रेयस अय्यर, के एल राहुल (विकेटकीपर), सूर्यकुमार यादव, रवींद्र जाडेजा, मोहम्मद शमी, जसप्रीत बुमराह, कुलदीप यादव और मोहम्मद सिराज

इंग्लैंड प्लेइंग इलेवन: जॉनी बेयरस्टो, डाविड मलान, जो रूट, बेन स्टोक्स, जॉस बटलर(कप्तान), लियम लिविंगस्टन, मोईन अली, क्रिस वोक्स, डेविड विली, आदिल रशीद, मार्क वुड

Share This Article
Leave a comment